Samsung Galaxy Z Flip 5 Latest फ़ोन ।। सस्ता स्मार्टफोन फ़ोन।।

★   Galaxy Z Flip 5 : 


आप लग भी नया फोल्डेबल phone खरीदना चाहते  हैं और मार्केट में कई latest फोल्डेबल phone को लेकर confused हैं तो आज मै आपकी confusion को खत्म करने में मैं आपकी मदद करूँगा। 



दरअसल सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023 में अपने नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip 5 को भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसे बड़ी एक्सटर्नल डिस्प्ले और नए हिंज डिजाइन के साथ लाया गया है। इससे पहले बड़ी एक्सटर्नल डिस्प्ले को भी साथ देखा जा चुका है। 



 ★  Galaxy Z Flip 5  कलर और कीमत ।


Samsung Galaxy Z Flip 5 को लावेंडर, क्रीम, मिंट और ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसके 8 GB रैम + 256 GB स्टोरेज की कीमत 99,999 रुपये, 512 GB स्टोरेज की कीमत 1,09,999 रुपये है। 




★    Galaxy Z Flip 5  स्पेसिफिकेशन


Samsung Galaxy Z Flip 5 को 6.7 इंच फुल एचडी प्लस डायनेमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के साथ लाया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है। इसके सेकेंडरी डिस्प्ले की बात करें तो 3.4 इंच की सुपर एमोलेड मिल रहा है, जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। प्रोटेक्शन के लिए डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। इस फोन को स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस है। स्टोरेज की बात करें तो 8 GB तक रैम के साथ 512 GB तक स्टोरेज मिल रहा है।





 ★   Galaxy Z Flip 5  कैमरा ।


Galaxy Z Flip 5 में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और दूसरा लेंस 12  मेगापिक्सल का वाइड एंगल का है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट दिया गय है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।




 ★   Galaxy Z Flip 5 : बैटरी ।


Z Flip 5 को पावर देने के लिए इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है जो, 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट के साथ आ रहा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.3, GPS/ A-GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ